राज स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस के चेयरमैन से लोकबंधु पार्टी के युवा नेता गुरु प्रसाद सिंह की अगुवाई में मिला शिष्टमंडल

0
320

वाराणसीः लोकबंधु पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी गुरु प्रसाद सिंह की अगुवाई में सोमवार को एक शिष्टमंडल ने सोमवार को बाबतपुर स्थित राज स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस के चेयरमैन राजदेव सिंह से भेंट की और संस्थान के बारे में जानकारी प्राप्त की।
चेयरमैन ने संस्थान के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए श्री गुरुप्रसाद सिंह को बताया कि हमारा संस्थान स्व-वित्तपोषित है फिर भी हम गरीब बच्चों की यथासंभव सहायता करते हैं। उन्होंने कोरोना-काल में संस्थान और विद्यार्थियों को हुई परेशानियों के बारे में विस्तार से बताया।

इस मौके पर संस्थान की छात्रा सोनी सिंह पुत्री दिनेश कुमार सिंह ने अपनी कुछ समस्याएं चेयरमैन के समक्ष प्रस्तुत कीं, जिस पर उन्होंने शिष्टमंडल में शामिल सभी सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि संस्थान सोनी सिंह की समस्या को गंभीरता से लेता है और शीघ्र ही उसका निराकरण करवा दिया जाएगा।
शिष्टमंडल में शामिल लोकबंधु पार्टी के पूर्वांचल अध्यक्ष एवं पार्टी के युवा नेता श्री निकलेश सिंह ने चेयरमैन द्वारा छात्रा की बात को गंभीरतापूर्वक सुनने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।
शिष्टमंडल में प्रमुख रूप से पार्टी के राष्ट्रीय किसान मोर्चा के प्रमुख सचिव अनिल कुमार गिरि, जिलाध्यक्ष रामकुमार मिश्रा, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह, जिला सदस्यता प्रभारी मुकेश कुमार यादव, समाजसेवी बाबू अद्या सिंह, विनोद कुमार सिंह, गोलू सिंह, गुड्डू सिंह आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here