हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘द लिस्ट’ की शूटिंग संपन्न

189
1127

 

मुंबई : कोविड संकट के दौरान मीडिया जगत में बड़े पैमाने पर हुई छंटनी के विषय पर बन रही हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘द लिस्ट’ की शूटिंग चंडीगढ़ और मोहाली में हाल ही में संपन्न हुई। फिल्म के कार्यकारी निर्माता और फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि शूटिंग चार दिनों के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में पूरी की गई। उन्होंने बताया कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और फिल्म लगभग दो महीने में रिलीज़ किये जाने की संभावना है।

फिल्म के कलाकारों में मनोज जी के अलावा रश्मि भारद्वाज, संजीव कौशिश, आकांक्षा शांडिल, साहिर बनवैत, गुरविंदर कौर, डॉ. गुरतेज सिंह और जसप्रीत कौर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का लेखन-निर्देशन महेश राजपूत ने किया है जो पेशे से पत्रकार हैं। इससे पूर्व उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘फेक इट ईज़ी’ पिछले साल लॉकडाऊन में बनाई थी, जिसे ऑल इंडिया आर्टिस्ट ऐसोसिएशन, शिमला की तरफ से आयोजित ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म कंपिटीशन’ में एक्सपेरिमेंटल श्रेणी में श्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला और इंटरनेशनल कल्चरल आर्टीफैक्ट (आईसीए) फिल्म फेस्टिवल समेत कुछ फिल्मोत्सवों में शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here