एयरटेल ने लीज लाइन तो दे दी पर तीन दिनों से सर्विस ठप पड़ी है, कहीं कोई सुनवाई नहीं

0
77

वाराणसीः मेरा मोर्चा का इंटरनेट बंद है। रेडियो फ्रीक्वेंसी पर लीज लाइन देने वाली कंपनी का नाम एयरटेल है। एयरटेल के सारे अधिकारी-कर्मचारी फोन नहीं उठा रहे। ईमेल का जवाब नहीं दे रहे। मेरा मोर्चा के प्लेस पर उनका कोई भी इंजीनियर साइट विजिट करने नहीं आ रहा।
ज्ञातव्य है कि मेरा मोर्चा की मालकिन चांदनी तिवारी ने शिकायत की है कि 10 एमबी का कनेक्शन लिया गया है जबकि अपलोड 3 एमबी से आगे जा ही नहीं रहा है। 3 माह पहले एयरटेल का एक बंदा आया था। चारसौ बीसी करके अपने लैपटाप पर दिखा रहा था कि 10 एमबी की स्पीड आ रही है जबकि हमारे सिस्टम पर 3 एमबी भी नहीं आ रही है। चांदनी तिवारी ने एयरटेल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है। आम पब्लिक और विधि प्रवर्तन एजेंसियों से मामले की ओर ध्यान देने की गुजारिश की जा रही है।
एयरटेल का कर्मचारी प्रवीण और रिलेशनशिप मैनेजर मनीष विश्वकर्मा फोन पर बात करने को तैयार नहीं। मनीष विश्वकर्मा से जब भी लिंक ठप होने की शिकायत की गई उसका पहला सवाल होता था पैसा जमा किया है कि नहीं, बिल भरा है कि नहीं। माने उसका मुख्य फोकस कार्पोरेट क्लाइंट को बेइज्जत करने पर होता था। प्रवीण नामक कर्मचारी का कहना है कि उसका फील्ड एक्जीक्यूटिव 3 एमबी को 10 एमबी बताए तो उसे मानो, उसकी आरती उतारो, उसे चाय-पानी का खर्चा दो वर्ना वह विजिट करने नहीं जाएगा। हद की भी हद है। यह कंपनी चल कैसे रही है, भगवान ही जानें। चाँदनी तिवारी ने कहा है कि अब इसके बाद एयरटेल को एक चवन्नी का भी भुगतान नहीं किया जाएगा।
संपर्क कामता प्रसाद 9996865069
आम पब्लिक के ध्यानार्थ स्पीड का स्क्रीनशॉट अटैच्ड है। अपलोड स्पीड 3 एमबी की भी नहीं आ रही जबकि प्लान 10 एमबी का है। प्रवीन के अनुसार प्रॉब्लम मेरे कंप्यूटर में है वर्ना तो उसका फील्ड एक्जिक्यूटिव 10 एमबी दिखा ही रहा था अपने लैपटाप पर। कार्पोरेट घराना भी किस हद तक लीचड़ हो सकता है, उसकी यह जिदा मिसाल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here