योगीराज में मुस्लिम दुकानदार ने की खुलेआम ठगी, बेचा नकली माल, पुलिस ध्यान दे

0
105


वाराणसीः सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में मुल्ले जमकर उत्पात मचाए हुए हैं और मुस्लिम दुकानदार खुलेआम ग्राहकों के साथ ठगी कर रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया हमारा मोर्चा के कार्यकारी संपादक के साथ घटित हुआ। गोदौलिया में घुघरानी गली के समीप स्थित सुपर इलेक्ट्रॉनिक्स के मुस्लिम मालिक ने स्ट्रेंजर कंपनी का माउथहेलर बता कर डुप्लीकेट माल पकड़ा दिया। यह वाकया बीती 6 जुलाई का है। दुकान का पूरा पता हैः सुपर इलेक्ट्रॉनिक्स, डी. 39/20-21, सोनी कांप्लेक्स कोडाई चौकी, वाराणसी।
गंगा-जमुनी तहजीब, हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के बनारसी रागपट्टी में आकर दुकानदार पर भरोसा किया। पहले हमने माँगा था कि हमें आहूजा का माउथ हेलर चाहिए, उसने कहा कि अच्छा कंपनी है स्ट्रेंजर ले जाओ, कोई शिकायत आए तो बताना। बिल पर दुकानदार ने तारीख तक नहीं डाली। मैनुअल तक नहीं दिया।
अभी जब इंस्ट्रूमेंट काम नहीं कर रहा था तो मैंने स्ट्रेंजर कंपनी को फोन मिलाया कि यह काम कैसे करेगा तो कंपनी के प्रतिनिधि ने बताया कि इस मॉडल का वह बनाती ही नहीं है और माल डुप्लीकेट है।
दुकानदार अल्लाह की कसम खा रहा था कि ओरजिनल माल है और रेट कांपटीटिव है, मैंने उस पर भरोसा किया जबकि उसने अपनी हरकतों से साबित कर दिया के मुल्ले भरोसे के नहीं होते। क्या योगी बाबा की पुलिस इस चारसौबीसी पर ध्यान देगी और मेरे 4 हजार रुपये वापस पाने में मदद करेगी।
दुकानदार के दोनों नंबर बंद आ रहे हैं। पहला नंबर है 7054855697, 9336932976 दूसरा नंबर। ये दोनों नंबर लगातार बंद आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here