भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश का पुतला दहन किया 

66
132
जमशेदपुर : हुड़दंगियों द्वारा सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के खिलाफ आज दिनांक 5 जनवरी 2021 को झारखंडी समाज की ओर से जमशेदपुर के बिरसा चौक, साकची गोलचक्कर पर हुड़दंगियों के समर्थन करने वाले भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश का पुतला दहन किया गया।
मौके पर वक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला सुनियोजित था और यह हमला भाजपा आएएसएस के लोगों द्वारा किया गया है, यह हुड़दंगियों के पक्ष में भाजपा अध्यक्ष के बयान से साबित हो जाता है। वक्ताओं ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध का अपनी एक जगह है। पत्थर फेककर विरोध करने के तरीके से भाजपा आरएसएस को बाज आना चाहिए। भाजपा व आरएसएस के लोग सलेक्टिव विरोध करते हैं। वे उत्तरप्रदेश के हाथरस घटना पर चुप रहते हैं। झारखंड में सरकार को अस्थिर करने के लिए सीएम के ऊपर हमला करवा रहे हैं। भाजपा-आरएसएस के लोगों ने उपचुनाव से पहले दावा किया था कि उपचुनाव के बाद सरकार को गिरा देंगे। लेकिन उपचुनाव के बाद इसका ठीक उल्टा हुआ। हेमंत सोरेन के लगातार किये जा रहे कामों के कारण भाजपा-आरएसएस के लोग बोखला गए है।
आज मौके पर मुख्य रूप से दीपक रंजीत, बाबू नाग, कृष्णा लोहार, दिनकर कच्छप, बिश्वनाथ, सोमनाथ पड़िया, बिकाश महतो, प्रवीण कुमार, राजेश सिंह, जीतराई हांसदा, रमेश मुंडा, बिजय राज, अधिवक्ता विकास, रमेश मुखी, सुमन मुखी, जोलेश मुखी, राजू मुखी, जीतू गोराई एंव रामदास मुखी आदि शामिल रहें।
  • दीपक रंजीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here