भाकपा-माले करेगी प्रदेश में गुंडाराज का विरोधः कॉ. सुधाकर यादव

0
497

वाराणसी
• बनारस शहर इकाई ने #28जुलाई भाकपा (माले)के #संस्थापक और महासचिव का.चारू मजूमदार की शहादत दिवस को नए संकल्प के साथ मनाया
बनारस समेत पूरे प्रदेश में भाकपा माले योगी के #गुंडाराज का करेगी विरोध = #कासुधाकरयादव
आज बनारस की शहर इकाई ने जिला ऑफिस पर कामरेड चारू मजूमदार की 48 वीं शहादत दिवस को राज्य सचिव का. सुधाकर यादव की उपस्थिति में श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनाया। इस अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।


राज्य सचिव ने कामरेड चारू मजूमदार के जीवन संघर्षो को याद करते हुए संकल्प लिया कि आगामी #14अगस्त तक हमारी पार्टी पूरी प्रदेश में योगीराज के गुंडाराज का विरोध करते हुए तमाम विरोध प्रदर्शन आयोजित करेगी। उन्हीने कहा कि यह शर्मनाक है कि आज जब जनता महामारी के दौर में भुखमरी, बेरोजगारी , स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में जीने के लिए मजबूर है तब मुख्यमंत्री जीअयोध्या में महामारी के सारे नियमों को ताक पर रखकर करोड़ो रुपये खर्च कर अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने जा रहे है। का. सुधाकर यादव ने कहा कि आगामी #4अगस्त को उत्तर प्रदेश की सभी #वामपंथीपार्टियांसन्युक्त रूप से प्रदेश की बदहाल स्थिति उत्तर प्रदेश को अपराध का प्रदेश बना देने वाली योगी सरकार का विरोध करेगी।


(यह प्रदर्शन महामारी में नियमानुसार ही आयोजित किये जायेंगे)
शहर प्रभारी #काकमलेशयादव ने कहा कि हम बनारस के तरक़्क़ीपसंद लोगो से आह्वान करते हैं कि वह संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आएं और 4 अगस्त को अपने घर से ही अपनी आवाज को सोशल मीडिया पर बुलंद करें।
श्रद्धांजलि सभा में का. वी. के सिंह, का आर डी सिंह, का. राजेन्द्र, का.मिठाई लाल.,का. निहार रंजन, का
.का. नरेंद्र पांडेय, का.विभा वाही एवं का कुसुम वर्मा आदि साथी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here