मरीज़ हलकान अस्पताल मालामाल

2
141
बोकारोः आम आदमी पार्टी के बोकारो जिला संयोजक दीपक गुप्ता ने एक प्रेस बयान जारी कर आरोप लगाया है कि पूरे बोकारो जिले में स्वास्थ्य विभाग की उदासीनता व कर्तव्य हीनता के कारण मरीजों का बुरा हाल है । कोरोना का भय दिखाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती भी नहीं लिया जाता है तथा जांच हेतु प्राइवेट लैब में भेजा जाता है जहां उनका जमकर शोषण होता है ।  लैब वालों द्वारा मरीजों से कई गुना अधिक पैसा लेकर डॉक्टरों को कमीशन पहुंचाया जा रहा है चाहे वह सरकारी अस्पताल हो या लैब या प्राइवेट अस्पताल या बीजीएच ही क्यों ना हो , सभी लूट एवं कमीशन के खेल में लिप्त हैं।

आम आदमी पार्टी जल्द ही इस सम्बन्ध में सिविल सर्जन की  शिकायत उच्चाधिकारियों से लिखित रूप से करेगी ।
उन्होंने बताया कि आज दिनांक 10 सितंबर 2020 को चास बोकारो जिला कार्यालय में आम आदमी पार्टी की महत्वाकांक्षी योजना ऑक्सी मित्र कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने के लिए चयनित ऑक्सी मित्र  टीम लीडरों की एक बैठक की गई।
बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक दीपक गुप्ता ने किया एवं संचालन मोहम्मद महबूब आलम ने किया। आक्सीमित्र कार्यक्रम के तहत प्रथम चरण में  बोकारो जिले में 13 स्थानों पर ऑक्सी मित्र कार्यक्रम चलाया जाएगा।
जिला संयोजक दीपक गुप्ता ने कहा कि आक्सीमिटर के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर आम नागरीकों का आक्सीजन लेवल चेक करेंगे एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करेगें तथा संदिग्द्ध लोगों को चिकित्सीय सुविधा भी उपलब्ध कराएगें।
चास प्रखंड में संदीप कुमार महतो एवं लक्ष्मी कांत सिंह को जिम्मेदारी दी गई। उत्तम सिंह चौधरी को चंदनक्यारी क्षेत्र, श्री भगवान सिंह कुशवाहा को नंनपंचायत क्षेत्र,  अब्दुल कादिर हसन को चास नगर निगम क्षेत्र तथा साल्वेशन मुर्मू को गोमिया में  कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने के लिए जिम्मेदारी सौंपा गया।
आज के इस बैठक में इनके अलावा धीरू बाउरी धर्मेंद्र कुमार कैलाश महतो, त्रिवेणी कुमार शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here