उपायुक्त ने आदेश जारी कर निदेशित क्षेत्रों के लिए SOP का पालन के साथ दी छूट

3
104

बोकारो : बोकारो स्टील सिटी के माराफारी काली मंदिर के पास, चास नगर निगम क्षेत्र के प्रभात कॉलोनी वार्ड नं 26 जेपी स्कूल के पास एवं दास टोला तेलीडीह साईट वार्ड नं 25 को कंटेन्मेंट तथा बफर जोन के रूप में घोषित किया गया था अर्थात जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार संक्रमित व्यक्तियों के निवास स्थान के चारो ओर पूर्णत: तालाबंदी किया गया था, जिसे उपायुक्त श्री राजेश सिंह ने आदेश पत्र जारी कर कंटेन्मेंट तथा बफर जोन क्षेत्र को मुक्त कर दिया है।

ज्ञातव्य हो कि उक्त क्षेत्रों में निर्धारित समय सीमा के अंदर एक भी अन्य कोरोना पॉजिटिव नहीं मिलने के कारण एसओपी के आलोक में उक्त क्षेत्रों को पूर्णत: तालाबंदी से मुक्त कर दिया है। साथ ही उपायुक्त श्री राजेश सिंह ने कहा कि मास्क का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करना अनिर्वाय है। उन्होंने कहा कि अनावश्यक घरों से बाहर नही निकले। बहुत जरूरी काम हो तो तब ही बाहर निकले।

बोकारो स्टील सिटी के माराफारी काली मंदिर के पास, चास नगर निगम क्षेत्र के प्रभात कॉलोनी वार्ड नं 26 जेपी स्कूल के पास एवं दास टोला तेलीडीह साईट वार्ड नं 25 के कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस अपने घर जा चुके हैं।

बोकारो स्टील सिटी के माराफारी काली मंदिर के पास, चास नगर निगम क्षेत्र के प्रभात कॉलोनी वार्ड नं 26 जेपी स्कूल के पास एवं दास टोला तेलीडीह साईट वार्ड नं 25 को पूर्णत: तालाबंदी से मुक्त किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here