ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को इस युवा नेता ने पिलाया पानी-खाने को दिया नमकीन और बिस्कुट

1
359

वाराणसी : एक ओर जहां कोरोना वायरस को लेकर देश भर में हड़कंप की स्थिति है। वहीं दूसरी पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना ही दिन रात ड्यूटी तत्परता के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे पुलिसकर्मियों को न तो खाने की चिंता है, न पीने के पानी की फिक्र।

हमारी सेवा में लगे पुलिसकर्मियों के लिए समाजसेवी शमीम नोमानी ने एक छोटीसी पहल की है। समासेवा की मिसाल पेश करते हुए शमीम ने पुलिसकर्मियों के लिए पूरे लोहता थाना क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे पुलिस को अपने व्यय पर पीने का पानी, बिस्किट, नमकीन वितरित कर रहे हैं। शमीम नोमानी अपनी एक्टिवा से पानी की बोतल, बिस्किट व नमकीन का पैकेट लेकर पूरे लोहता क्षेत्र में पुलिसकर्मियों को वितरित कर रहे हैं।

शमीम का कहना है कि पुलिसकर्मी जब अपनी परवाह किए बिना ही देश सेवा में जुटे हैं, तो ऐसे में हमारा भी फर्ज बनता है कि हम उनकी चिंता करें। शमीम नोमानी ने बताया कि वाराणसी के मूढ़ेला, चंदापुर , केराकतपुर , लोहता तिराहा, भट्ठी , कोरौता, अकेलवा चौराहा, कोटवा आदि क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को उनके पास जाकर बिस्किट व पानी का बोतल दिया गया। जिसपर पुलिस कर्मियों ने शमीम नोमानी को धन्यवाद दिया।
रिज़वाना तबस्सुम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here